Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना का कहर: अस्पताल में पहुंचा ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरा ट्रक तो मची ऐसी लूट, सिलेंडर लेकर भागने लगे लोग

जिला अस्पताल के गेट पर ही खड़ा था ऑक्सीजन सिलेंडर से लद्दा ट्रक। मौके पर एकत्र हुए लोग। ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर हुए फरार।

कोरोना का कहर: अस्पताल में पहुंचा ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरा ट्रक तो मची ऐसी लूट, सिलेंडर लेकर भागने लगे लोग
X

पिछले साल के बाद एक बार फिर से कोरोना ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया है। घंटों नहीं बल्कि मिनटों की हिसाब से मौतें हो रही है। अस्पतालों में लगातार (Oxygen) ऑक्सीजन की कमी सामने आ रही है। यही वजह है कि हर कोई घरों में (Oxygen Cylinder) ऑक्सीजन सिलेंडर रखने को मजबूर है, तो कुछ अपने बीमार परिजनों को बचाने के लिए अस्पताल में बेड दिलाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगा रहे हैं। इसबीच ही मध्यप्रदेश के दमोह में एक नजारा ऐसा भी दिखा। जहां अस्पताल के दरवाजे पर ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरे ट्रक से लोग (Oxygen Cylinder Loot) सिलेंडर लूट कर ले गये।

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के दमोह के जिला अस्पताल में मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर आए थे। ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरा ट्रक अस्पताल के गेट पर पहुंचा ही था कि इसे देखते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता मौके पर जमा भीड़ ने ट्रक में रखें ऑक्सीजन सिलेंडर उतारने शुरू कर दिये। देखते ही देखते लोग ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भाग निकले। वहीं इस मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं थी। यह ऑक्सीजन सिलेंडर स्टॉक में रखने के लिए लाये गये थे। साथ ही जरूरत के हिसाब से लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था भी मुहैया कराई जा रही है। बावजूद लोग इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस

वहीं बता दें कि राज्य में लगातार (Corona Cases) कोरोना के मामले बढ़ते जा रह हैं। अभी तक कोरोना मरीजों की संख्या साढ़े चार लाख के पार हो चुकी है। जिसके चलते हड़कंप मच गया है। हर दिन हजारों कोरोना संक्रमित मरीज आने के साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

Next Story