Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ABVP के संगठन मंत्री ने मीडियाकर्मी से की बदतमीजी, नगर मंत्री को लेकर किये गये सवाल पर बौखलाए

वर्तमान नगर मंत्री इतना विवादों में घिरे हुए रहे कि उन्हें संगठन दोबारा पद पर रखें या नहीं रखे इसको लेकर काफी गहमागहमी की स्थिति बनी हुई है। पढ़िए पूरी खबर-

ABVP के संगठन मंत्री ने मीडियाकर्मी से की बदतमीजी, नगर मंत्री को लेकर किये गये सवाल पर बौखलाए
X

कटनी। मध्यप्रदेश के महाकौशल क्षेत्र के कटनी जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांत संगठन मंत्री ओ नीतीश द्वारा मीडियाकर्मियों से बदतमीजी की गई। यही नहीं कैमरा बंद करने के लिए कहते हुए उनके कार्यकर्ता कैमरे पर भी झपट पड़े। दरअसल मामला नगर मंत्री के पद को लेकर घमासान का है। वर्तमान नगर मंत्री इतना विवादों में घिरे हुए रहे कि उन्हें संगठन दोबारा पद पर रखें या नहीं रखे इसको लेकर काफी गहमागहमी की स्थिति बनी हुई है।

9 जुलाई को विद्यार्थी परिषद की स्थापना दिवस के रूप में मनाया जाता है लेकिन कटनी जिले में पहली बार इस दिन 9 जुलाई को होने वाली नगर मंत्री की घोषणा विवादों में घिरने के कारण नहीं हो पाई। दरअसल मामला नगर मंत्री के पद को लेकर घमासान का है।

जबलपुर महाकौशल प्रांत की प्रांत संगठन मंत्री ओ नीतीश कटनी दौरे पर आए तो आईएनएच न्यूज़ की टीम ने उनसे वर्तमान में चल रही गतिविधियों को लेकर सवाल किए सवाल सुनते ही संगठन मंत्री इतने उत्तेजित हो गए कि उन्होंने आईएनएच 24X7 के रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी। कहीं ना कहीं उनकी बदतमीजी यह बताती है कि नगर मंत्री के पद को लेकर किये गये सवाल से संगठन मंत्री बौखला उठे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का खुद का कार्यालय कटनी जिले में होने के बावजूद संगठन मंत्री कटनी सिविल लाइन रेस्ट हाउस पर बैठक ले रहे थे। आईएनएच के रिपोर्टर ने जब उनसे मीटिंग खत्म होने के बाद बात करना चाहा तो उन्होंने मीडिया के कैमरे से बचते हुए बिना जवाब दिए वहां से चलते बने।

Next Story