Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब साध्वी प्रज्ञा द्वारा दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों को खुली चुनौती: जानिए क्यों कहा, सुअर की औलादो, मुझे ठोकना भी आता है

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अब दाऊद और इकबाल कासगर के छर्रों पर जवाबी हमला बोला है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि हिंदुओं के हत्यारो, सुअर की औलादो तुम्हारी दम भारत आने की नहीं है और मुझे मारोगे। उन्होंने कहा कि मैं भोपाल में ही हूं और मुझे ठोकना भी आता है।

अब साध्वी प्रज्ञा द्वारा दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों को खुली चुनौती: जानिए क्यों कहा, सुअर की औलादो, मुझे ठोकना भी आता है
X
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अब दाऊद और इकबाल कासगर के छर्रों पर जवाबी हमला बोला है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि हिंदुओं के हत्यारो, सुअर की औलादो तुम्हारी दम भारत आने की नहीं है और मुझे मारोगे। उन्होंने कहा कि मैं भोपाल में ही हूं और मुझे ठोकना भी आता है। अपने ट्वीट में साध्वी ने लिखा- मैं भोपाल में हूं। दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या की धमकी। अरे धमकी देने वाले #सुअर की औलादो, तुम्हारी दम भारत आने की नहीं और मुझे मारोगे? मुझे ठोकना भी आता है।

साध्वी ने इसलिए किया यह ट्वीट

इससे पहले रात लगभग डेढ़ बजे साध्वी प्रज्ञा के पास एक फोन आया था, इसमें उनकी हत्या की गई थी। खुद को दाऊद के भाई इकबाल कासगर का आदमी बताने वाले ने फोन पर कहा था कि आपकी हत्या होने वाली है, यह जानकारी मैं आपको एडवांस में दे रहा हूं। इसके जवाब में साध्वी ने यह ट्वीट किया है। साध्वी को 18 जून को धमकी भरा फोन आया था और उन्होंने 20 जून को ट्वीट कर यह जवाब दिया है।

और पढ़ें
Next Story