Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हत्या के आरोपी ने थाने में पी लिया जहर, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

युवक को इलाज के लिए चिकित्सालय लाया गया, जहां से उसे जबलपुर रिफर किया गया। पढ़िए पूरी खबर-

हत्या के आरोपी ने थाने में पी लिया जहर, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप
X

नरसिंहपुर। पुलिस थाने में हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाए गये एक युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। घटना के बाद पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लग रहा है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही हैं। आरोपी युवक को इलाज के लिए चिकित्सालय लाया गया, जहां से उसे जबलपुर रिफर किया गया है।

यह मामला सुआतला थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर के बरमान चौकी का है, जहां 26 जुलाई की रात पिठहेरा निवासी परमलाल सिंह की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर नारायण सिंह को गिरफ्तार कर लाया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की लापरवाही और अनदेखी कारण नारायण सिंह ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस घटना के बाद से पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लग रहा है।

जानकारी के मुताबिक नारायण सिंह पर परमलाल सिंह की हत्या का आरोप है। परमलाल सिंह की हत्या चांवरपाठा स्थित अमरसिंह लड़िया के मकान में हुई थी। शुक्रवार को भी परमलाल के शव की तलाशी के लिए नर्मदा तट पर सर्चिंग की जा रही थी। शुक्रवार को डीआईजी अनिल माहेश्वरी, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, एएसपी राजेश तिवारी ने ग्राम चांवरपाठा के सनसनीखेज मामले में जांच कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों से जानकारी ली थी।

Next Story
Top