Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : मोस्ट वांटेड भू माफिया गिरफ्तार, करोड़ों की ठगी का मामला

मोस्ट वांटेड माफिया अनवर बैग को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार। पढ़िए पूरी खबर-

MP : मोस्ट वांटेड भू माफिया गिरफ्तार, करोड़ों की ठगी का मामला
X

भोपाल। भू माफियाओं के खिलाफ चल रही कार्रवाई के दौरान एक और भू माफिया को पुलिस ने धर दबोचा है। मोस्ट वांटेड माफिया अनवर बैग को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। अनवर पर कई लोगों के साथ फ्लैट और प्लाट के नाम पर ठगी करने का आरोप है। वह लंबे समय से फरार चल रहा था। आरोपी ने फर्जी रजिस्ट्री करवा कर लोगों से करोड़ो रूपये ठगे हैं। पुलिस अनवर बैग से पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनवर बेग एक शातिर- चालबाज ठग है, जिसने लगभग दर्जनों लोगों के जॉइंट वेंचर, प्लाट, जमीन, मकान, दुकान, मल्टी कॉम्प्लेक्स, पेंट हाउस, फार्म हाउस आदि की फर्जी रजिस्ट्री करा कर फर्जी नामों से पावर ऑफ अटॉर्नी कराकर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी मधुर वाणी और व्यवहार से गरीब लोगो को अपने जाल में फांसकर उनसे जमीनो का जॉइंट वेंचर, प्लाट, जमीन, मकान, दुकान, मल्टी कॉम्प्लेक्स, पेंट हाउस, फार्म हाउस दिलाने और बेचने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करता था।

आरोप है कि आरोपी अनवर बैग लोगों को मकान, दुकान, प्लाट, जमीन, जॉइंट वेंचर बिल्डिंग, मल्टी कॉम्प्लेक्स, पेंट हाउस, फार्म हाउस आदि की 50% मुनाफे पर खरीदी-बिक्री का लालच देकर उनके साथ धोखाधड़ी-फर्जीवाड़ा करता था और झूठे एग्रीमेंट और पावर बनवा कर उनके जमीनों, प्लाटों, फ्लैटों की फ़र्ज़ी दस्तावेज बनाकार हड़पता था। अनवर बैग पर आम लोगों का कम से कम 20-25 करोड़ राशि का लेन-देन है उस पर कई थानों में अनेको प्रकरण भी दर्ज हैं जिसमे वह फरार था।

Next Story