Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : दिव्यांग बच्ची को बंधक बनाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता पहुंची परिजनों के पास, पीड़िता के माता-पिता कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत की। पढ़िए पूरी खबर-

MP : दिव्यांग बच्ची को बंधक बनाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
X

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से एक दिव्यांग मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक अधेड़ शख्स ने दिव्यांग बच्ची को बंधक बना कर 5 दिन तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों में इसकी शिकायत पुलिस में की है।

मामला रायसेन जिले के बड़ा खेतगांव की है, जहां एक 12 साल की मासूम दिव्यांग बच्ची को दिव्यांग पुनर्वास के नाम पर बड़ा खेत से 50 साल का आरोपी ले आया। दलित बच्ची को पढ़ाने-लिखाने और उसके भरण-पोषण के नाम पर आरोपी उसे नरसिंहपुर लेकर आया, जहां लगातार 5 दिन तक उसे बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।

जैसे ही बच्ची आरोपी के चंगुल से छूटी वह किसी तरह अपने मां-बाप तक पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के माता-पिता कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत की, जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ-साथ पास्को को एवं एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं पीड़िता को नरसिंहपुर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

Next Story