Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शौचालय के नल का पानी यात्रियों को पिलाया, स्टेशन मास्टर निलंबित

कोटा रेल्वे मंडल के DRM ने तुरंत संज्ञान लेते हुए ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर चौथराम मीणा को निलंबित कर दिया है। वहीं निजी सफाई कर्मचारी की सेवा समाप्त कर जांच के दिए आदेश दिए हैं। पढ़िए पूरी खबर-

शौचालय के नल का पानी यात्रियों को पिलाया, स्टेशन मास्टर निलंबित
X

मंदसौर। जिले के गरोठ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को शौचालय के नल का पानी पिलाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में कोटा रेल्वे मंडल के DRM ने तुरंत संज्ञान लेते हुए ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर चौथराम मीणा को निलंबित कर दिया है। वहीं निजी सफाई कर्मचारी की सेवा समाप्त कर जांच के दिए आदेश दिए हैं।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेशन पर स्थित यात्री प्रतिक्षालय में बने शौचालय के नल में एक पाइप लगाया हुआ है। कई मीटर लंबे इस पाइप से बाहर प्लेटफार्म पर यात्रियों के पीने के लिए लगी टंकी में पानी भरा जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से रेलवे प्रशासन की मुश्किलें और बढ़ गई। कई यात्रियों ने वीडियो ट्वीट कर रेलमंत्री से जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

बता दें पश्चिम-मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार से दो दिवसीय कोटा रेल मंडल के दौरे पर हैं। उसके पहले इस तरह का मामला सामने आने से रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था।

Next Story