Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : हनी ट्रैप मामले में DIG का बयान, 1.60 लाख के इनामी मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के मामले में बड़े खुलासे जल्द

67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरणों में फरार जीतू सोनी को भेजा गया रिमांड पर। पढ़िए पूरी खबर-

MP : हनी ट्रैप मामले में DIG का बयान, 1.60 लाख के इनामी मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के मामले में बड़े खुलासे जल्द
X

भोपाल। 211 दिन से फरार 1.60 लाख का इनामी मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा कि- जीतू सोनी फरारी के दौरान वह कहां-कहां छुपा था ? फरार के दौरान किन-किन लोगों ने उसकी मदद की ? इस सब बात की जांच की जा रही है और जल्द इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं।

हनी ट्रैप मामले में पुराने अधिकारियों को हटाया गया था। उस वक्त हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब-तलब किया था कि एसपी अवधेश गोस्वामी और थाना प्रभारी श्रीकांत चौरसिया को इस पूरे मामले से क्यों हटाया गया ? इस पर डीआईजी हरियाली ने कहा कि, वह अभी भी इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर हैं और उनसे अभी भी जरूरत पड़ी तो बात की जाएगी।

हनी ट्रैप मामले में आरोपी, होटल माय होम में 67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरणों में फरार जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी को गुजरात में अमरेली जिले के उसके पुश्तैनी गांव धारग्नि से रविवार तड़के 4 बजे गिरफ्तार कर लिया गया। वह अपने पिता जगजीवनदास सोनी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था।

बता दें रविवार को जीतू सोनी को इंदौर लाकर कोर्ट में पेश किया गया था। जीतू को 3 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। उसे महिला थाने की हवालात में रखा गया है। क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक महेंद्र सोनी की गिरफ्तारी के बाद जीतू के छह ठिकानों की जानकारी मिली थी।

Next Story