Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता का काला सच: नशीली दवा खिलाकर फॉर्म हाउस में बलात्कार, अब गिरफ्तार

आरोपी अपना झूठा नाम समीर रखकर लड़की के साथ संपर्क में था, जबकि उसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी है जो कि सिकंदर खान के नाम से जाना जाता है। पढ़िए पूरी खबर-

कांग्रेस नेता का काला सच: नशीली दवा खिलाकर फॉर्म हाउस में बलात्कार, अब गिरफ्तार
X

सतना। नाबालिग लड़की से बलात्कार और नशीली दवा खिलाकर फॉर्म हाउस में उसका अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर की रिमांड अवधि बढ़ा दी गई है।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया था। कोर्ट ने आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपी को कोलगवा कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसपी ने जानकारी दी है कि आरोपी के खिलाफ आठ मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले फेसबुक में दोस्ती की, फिर नाबालिक युवती के साथ गंदा काम किया और वीडियो बनाकर तीन साल से लगातार शोषण करता रहा। जिसके आरोप में सतना की कोलगांव थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी अपना झूठा नाम समीर रखकर लड़की के साथ संपर्क में था, जबकि उसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी है जो कि सिकंदर खान के नाम से जाना जाता है। सिकंदर अपनी मूल पहचान छुपा कर और खुद को हिंदू बताकर लंबे समय से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। जिसके बाद युवती की शिकायत पर कोलगवां पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है।



जांच में पता चला कि फेसबुक में युवक ने युवती से दोस्ती की थी, जिसके बाद वह युवती को अपने फॉर्म हाउस ले जाकर युवती से संबंध बनाए। कई बार उसने वीडियो भी बनाया और फिर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शोषण करता रहा। यहां तक कि आरोपी सिंकदर उसे देह व्यापार में भी उतारना चाहता था, लेकिन युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने आरोपी समीर उर्फ सिकंदर के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।



सिकंदर के बारे में बताया जा रहा है कि इसके कई कांग्रेसी नेताओं से संपर्क हैं, कांग्रेस के कई पोस्टरों में इसकी फोटो देखी जा सकती है।

गिरफ्तार करने के बाद आरोपी की कोरोना जांच की गई। इसके बाद उसे न्यायालय पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी यहां भी अपना रसूख दिखाता नजर आया और पुलिस कस्टडी जिला अस्पताल के बाथरूम से फोन करता नजर आया। हालांकि अब वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है।

Next Story
Top