Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : युवती को मारपीट कर अगवा करने की कोशिश, दिनदहाड़े ऑटो रोककर वारदात को अंजाम दिया

मामले में एबीवीपी छात्र संगठन ने आज एनकेजे थाने का घेराव कर अपराधी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। पढ़िए पूरी खबर-

MP : युवती को मारपीट कर अगवा करने की कोशिश, दिनदहाड़े ऑटो रोककर वारदात को अंजाम दिया
X

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी में एक मनचले युवक द्वारा दिनदहाड़े ऑटो रोककर ऑटो में बैठी एक युवती का अपहरण करने की कोशिश और मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में एबीवीपी छात्र संगठन ने आज एनकेजे थाने का घेराव कर अपराधी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मामला न्यू कटनी जंक्शन थाना क्षेत्र के जागृति कालोनी के पास बने रपटा पुल का है, जहां विकास पाण्डे नाम का युवक दिनदहाड़े ऑटो रोक कर ऑटो में बैठी एक युवती का अपहरण करने की कोशिश करने लगा। हैरानी की बात ये है कि जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, वहां से 100 डायल का पॉइन्ट महज 100 मीटर दूर था। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों पर पुलिस का कितना खौफ़ है।

जब विकास पाण्डे ने जबरन युवती को अगवा करने की कोशिश की तो स्थानीय लोग और राहगीर पीड़ित की मदद के लिए आगे आए और विकास पाण्डे से युवती को छुड़ा लिया और 100 डायल को सूचना दे दी, लेकिन घंटों बीत जाने के बाद जब पुलिस और हंड्रेड डायल की मदद मौके पर नही पहुंची तो आखिरकार हार थक कर लोगों ने विकास पाण्डे को जाने दे दिया।

इसके बाद जब पीड़ित युवती जब एफ़आईआर दर्ज कराने थाना पहुंची तो दो घंटे के इंतजार के बाद उसकी एफ़आईआर दर्ज नहीं की गई। आखिरकार पीड़िता ने थाने में आवेदन दे दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही जिले के पुलिस कप्तान को मिली उन्होंने युवती की पूरी मदद करने का भरोसा जताया जिसके बाद पुलिस एलर्ट मोड पर आ गई है।

Next Story