Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : कंटेनर में भरे थे 63 मवेशी, खाली करवाया तो 22 की हो चुकी थी मौत

दो अलग-अलग नंबर प्लेट लगे हुए एक कंटेनर में हो रही थी तस्करी। पढ़िए पूरी खबर-

MP : कंटेनर में भरे थे 63 मवेशी, खाली करवाया तो 22 की हो चुकी थी मौत
X

होशंगाबाद। दो अलग-अलग नंबर प्लेट लगे हुए एक कंटेनर में भरकर 63 मवेशियों को अवैध रूप से ले जाया जा रहा था। लोगों की सूचना पर पुलिस ने कंटेनर को पकड़ा और उसे खाली कराया तो उसमें 22 गाय-बछड़ों की मौत हो चुकी थी। चालक कंटेनर छोड़कर फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात को सूलिया रेलवे फाटक पर एक बड़ा कंटेनर खड़ा था, जिससे गोमूत्र और गोबर बह रहा था, लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कंटेनर चालक वहां से भाग गया था। बताया जा रहा है कि इसे दो हिस्सों में बांटकर मवेशियों को लादा गया था। पुलिस कंटेनर को कृषि मंडी ले गई और जेसीबी की मदद से खाली कराया। देर रात को शहर के सूलिया फाटक पर कंटेनर में मवेशी भरे होने की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी थी।

कंटेनर को कृषि मंडी के मैदान ले जाया गया, जहां पर जेसीबी की मदद से कंटेनर खाली कराया गया, जिससे 22 गाय और गोवंश मृत निकला है। वहीं कंटेनर में कुल 63 मवेशी भरे हुए थे। होशंगाबाद पुलिस ने कंटेनर चालक की खोजबीन शुरू कर दी है। कंटेनर में आगे और पीछे अलग-अलग नंबर प्लेट लगाई गई थीं। इसमें एक महाराष्ट्र और दूसरी पर हरियाणा का नंबर दर्ज है।

अब तक ये जानकारी भी सामने नहीं आई है कि कंटेनर को कहां ले जाया जा रहा है, लेकिन दोनों नंबर प्लेट से ये तो साफ है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में से एक जगह से लाई गई होंगी और दूसरी जगह ले जाई जा रही होंगी। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात को सूलिया रेलवे फाटक पर एक बड़ा कंटेनर खड़ा था, जिससे गोमूत्र और गोबर बह रहा था, लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कंटेनर चालक वहां से भाग गया था।

Next Story
Top