Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, लॉकडाउन में हुए 2 हादसे

नहाते समय गहराई में जाने की वजह से हुआ हादसा, दूसरे हादसे में बोट समेत डूबे युवक। पढ़िए पूरी खबर-

MP : पिकनिक मनाने गये 4 युवकों की डूबने से मौत, लॉकडाउन में हुए 2 हादसे
X

जबलपुर/होशंगाबाद। लॉकडाउन के बीच वाटर फॉल में पिकनिक मनाने पहुंचे 2 युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद से पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठने लगे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि 6 से ज्यादा थानों से गुजर कर ये युवक वहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे और नहाते समय गहराई में जाने की वजह से 2 युवकों की डूबकर मौत हो गई।

यह घटना जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र की है, जहां टेमर फॉल में 40 से ज्यादा युवक पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान जबलपुर निवासी शाहनवाज (22 वर्ष) और बशीर (21 वर्ष) की डूबने से मौत हो गई। इस हादसे को पुलिस विभाग की नाकामी बताई जा रही है। फ़िलहाल गोताखोरों द्वारा तलाश जारी है। दोनों युवक अधारताल जबलपुर के निवासी बताये जा रहे हैं।

इसके साथ ही होशंगाबाद पर्यटन स्थल पचमढ़ी में भी हादसे की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पचमढ़ी की चंपक झील में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। झील पर पिकनिक मनाने गए 12 दोस्त पहुंचे थे, जिनमें से दो की मौत हो गई है। सभी युवक पिकनिक मना रहे थे इस दौरान झील में बोट सहित दो युवक डूब गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई है।

Next Story
Top