Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री विश्वास सारंग बोले- तीसरी लहर में बच्चों के माता-पिता को दी जाएगी ट्रेनिंग

लगभग सभी गतिविधियों को शुरू कर दिया है। कुछ ही गतिविधियों को लेकर जल्द विचार होगा। आर्थिक गतिविधियों हो लेकिन संक्रमण भी न बढ़े। तीसरी लहर में बच्चों के माता पिता को ट्रेनिंग दी जाएगी।

मंत्री विश्वास सारंग बोले- तीसरी लहर में बच्चों के माता-पिता को दी जाएगी ट्रेनिंग
X

भोपाल. कोरोना की तीसरी लहर की चर्चा के बीच चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का अहम बयान सामने आया है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के केस काफी कम हो चुके हैं। ज़्यादातर जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं। प्रदेश में कोरोनो को लेकर स्थिती अब बेहतर हो चुकी है।

लगभग सभी गतिविधियों को शुरू कर दिया है। कुछ ही गतिविधियों को लेकर जल्द विचार होगा। आर्थिक गतिविधियों हो लेकिन संक्रमण भी न बढ़े। तीसरी लहर में बच्चों के माता पिता को ट्रेनिंग दी जाएगी। 15 महीने कांग्रेस के सरकार रही उन्होंने बेरोज़गारी हटाने के लिए काम नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस के दलालों को रोज़गार दिया है। हमारी सरकार ने ऐसे दलालों को बेरोज़गार किया है। जो कांग्रेस के संरक्षण में फल फूल रहे थे।

प्रदेश में वैक्सीनेशन की स्थिति अच्छी है। जुलाई में सीएम खुद जनजागरण अभियान के लिए निकलेंगे। वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है। मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा कि

दिग्विजय सिंह ने देश को तोड़ने का काम किया है। आतंकवादियों के साथ वो खड़े हुये हैं। दिग्विजय सिंह के कभी मंसूबे पूरे नहीं होंगे। कश्मीर भारत का था भारत का रहेगा।

Next Story