Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उतारी नर्सों की आरती, नवनिर्मित अस्पताल का किया लोकार्पण

प्रदेश के प्रवक्ता एवं गृह, जेल, विधि विधाई संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नर्सों की आरती उतार किया स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन, जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। पढ़िए पूरी खबर-

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उतारी नर्सों की आरती, नवनिर्मित अस्पताल का किया लोकार्पण
X

दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया में प्रदेश के प्रवक्ता एवं गृह, जेल, विधि विधाई संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का तीन दिवसीय दौरा जारी है। उन्होंने आज तीसरे दिन बडोनी में 4 करोड़ 46 लाख की लागत से निर्मित 30 बिस्तर के अस्पताल का फीता काटकर लोकार्पण किया। लोकार्पण से पहले उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी नर्सों का पूजन कर आरती उतारी। उसके बाद नवनिर्मित अस्पताल का फीता काट कर जनता को समर्पित किया।

बडोनी इस अस्पताल के कोविड-19 मरीजों के लिए सख्त आवश्यकता थी। आपको बता दें कल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बसई में भी अस्पताल भवन का उद्घाटन किया और स्वास्थ्य सुविधायें दी है।

इसके बाद मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा आज दतिया जिला जेल पहुंचे, जहां उन्होंने बंदियों से मुलाकात कर जेल की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने जेल प्रशासन को व्यवस्थाएं बढ़ाने के लिए निर्देश दिए हैं। दतिया जेल अधीक्षक ने बताया है कोरोना से बंदी संक्रमित ना हो इसके लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिए हैं साथ ही जिला जेल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

Next Story