Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिरौती न देने पर गोली मारने के मामले में मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पुलिस ने भरे बाजार निकाला जुलूस

नए लड़कों को लालच देकर गैंग में शामिल कर, कारोबारियों को धमका कर, जान से मारने प्रयास कर, भय पैदा कर अवैध वसूली का धंधा। पढ़िए पूरी खबर-

फिरौती न देने पर गोली मारने के मामले में मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पुलिस ने भरे बाजार निकाला जुलूस
X

रतलाम। जिले के जावरा में किराना व्यापारी को धमका कर फिरौती मांगने और नहीं देने पर अपने गुर्गो से व्यापारी पर गोली चलाने के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। गिरफ्तारी के बाद जावरा पुलिस ने आज आरोपी का पैदल जुलूस उन बाजारों में निकाला, जिनमें आरोपी अपनी दहशत कायम करना चाहता था। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई की है।

घटना 14 जुलाई की शाम की है, किराना व्यापारी हातिम अली बोहरा कमानी गेट स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और हातिम पर गोली चला दी। गोली व्यापारी के पैर में लगी। पुलिस को पता चला कि कुछ दिनों पूर्व व्यापारी को फोन कर अज्ञात लोगों ने लाखों रुपए की फिरौती मांगी थी। मास्टरमाइंड के रूप में प्रतापगढ़ निवासी अरबाज लाला का नाम सामने आया। पुलिस टीम ने इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया, वहीं पुलिस टीम मास्टरमाइंड अरबाज लाला की भी लगातार तलाश कर रही थी।

इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मास्टरमाइड अरबाज लाला को भी गिरफ्तार किया। शनिवार को पुलिस ने मास्टरमाइंड को न्यायालय में पेश कर उसका रिमांड मांगा। इस दौरान पुलिस ने आरोपी का पैदल जुलूस भी निकाला। इस मामले में पुलिस को एक और आरोपी रोशन की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार मास्टरमाइंड नए लड़कों को लालच देकर गैंग में शामिल करते थे और उनके जरिए लोगों को धमका कर, जान से मारने प्रयास कर, भय पैदा करते हुए अवैध वसूली, संपत्ति पर कब्जा आदि करवाने की बातें सामने आई है, जिनकी जांच की जा रही है। मास्टरमाइंड से पूछताछ में पुलिस को और भी कई मामलों का खुलासा होने की संभावना है ।

Next Story
Top