Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में शादी : एसपी का ऐलान- दूल्हा-दुल्हन के साथ बंगले में करेंगे डिनर, सम्मान भी किया जाएगा

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के एसपी मनोज सिंह इन दिनों प्रंशसा बटोर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन में होने वाली शादियों को लेकर एक अनोखा ऐलान किया है। इस ऐलान के कारण ही वे प्रशंसा के पात्र बने हुए हैं। लॉकडाउन में शादी करने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए यह एक अच्छा अवसर सिर्फ इसलिए नहीं है कि वे अपने जिले के सबसे बड़े पुलिस अफसर के साथ यादगार डिनर कर पाएंगे, बल्कि इसलिए भी कि वे कोरोना संक्रमण को रोकने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठा पाएंगे। पढ़िए पूरी खबर-

लॉकडाउन में शादी : एसपी का ऐलान- दूल्हा-दुल्हन के साथ बंगले में करेंगे डिनर, सम्मान भी किया जाएगा
X

भिंड। एसपी मनोज सिंह द्वारा कोरोना काल में शादियों में कम से कम भीड़ इकट्ठी हो, इसे लेकर एक अनोखी शुरुआत की गई है। भिंड एसपी मनोज सिंह ने यह घोषणा की है कि जिस शादी में 10 या 10 से कम लोग एकत्रित होंगे और इतनी ही संख्या में यदि शादी संपन्न होती है, एसपी अपने बंगले पर दूल्हा-दुल्हन को सरकारी वाहन से बुलवाकर अपनी फैमिली के साथ मिलकर डिनर देंगे।

इसके साथ ही दूल्हा-दुल्हन का सम्मान भी किया जाएगा। दरअसल पूरी दुनिया, समुचे देश और प्रदेशों के साथ-साथ भिंड जिले में भी कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। शादियों में भीड़ जुटने से संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है। कई नियम और पाबंदी लगाने के बावजूद भी शादियों में भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसलिए अब भिंड एसपी मनोज सिंह ने शादियों में भीड़ कम पहुंचे, इसके लिए एक अनोखी शुरुआती की है।

भिंड एसपी मनोज सिंह ने यह घोषणा की है कि जो भी शादी 10 या 10 से कम लोगों की उपस्थिति में संपन्न होगी, ऐसी शादी के दूल्हा-दुल्हन अपने एसपी के साथ न केवल डिनर करेंगे, बल्कि उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। भिंड एसपी ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन को बाकायदा सरकारी वाहन से एसपी बंगले लाया जाएगा। बंगले में एसपी मनोज सिंह अपने पूरे परिवार समेत दूल्हा दुल्हन को डिनर देंगे और इसके बाद उन्हें सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद सरकारी वाहन से ही दूल्हा-दुल्हन को वापस उनके घर तक भिजवाया जाएगा। ऐसी शादियों को चिन्हित करने के लिए थाना स्तर से जानकारियां जुटाई जाएंगी। इस अनोखी शुरुआती की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है।

Next Story