Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लगी लोगों की भारी भीड़, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ाई धज्जियां

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए एक साथ भारी संख्या में पहुंच गये लोग। कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर अधिकारियों ने किया चलता।

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद संक्रमित पाई गई महिला स्वास्थ्यकर्मी, जांच के लिए भेजा सैंपल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर नगर निगम परिसर में सोमवार को (Corona Vaccine) कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए एक साथ भारी संख्या में लोग जमा हो गये। इस दौरान लोग मास्क से लेकर सोशल डिस्टेंसिग को भी भूल गये। इतना ही नहीं कोरोना की सभी गाइडलाइंस की मौके पर जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इसी को देखते हुए अधिकारियों ने ज्यादातर लोगों को चलता कर दिया। अपने परिजनों को कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों ने कहा कि पहले कहा वैक्सीन लगेगी, फिर अधिकारी कहने लगे कि जिन्होंने शनिवार को रजिस्ट्रेशन करवाया है, सिर्फ उन्हें ही कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। इस वजह से यहां भीड़ जमा हो गई।

वहीं राज्य के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे पत्रकार मित्र (Covid 19) कोविड के खतरनाक काल में अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने धर्म का निर्वाह कर रहे हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश में सभी अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को हमने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है। दमोह उपचुनाव में भाजपा को मिली हार पर उन्होंने कहा कि हालातों और समीकरण से दमोह में हारे, हमारा ध्यान कोरोना की रोकथाम में था।

वहीं इस मौके पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने आज अस्पतालों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर (Remdisivir Injection) रेमडेसिविर की अफरा-तफरी हुई तो ऐसे संचालकों पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर ने सियागंज का निरीक्षण किया और यह फैसला लिया है कि सियागंज बाजार अगले आदेश तक संपूर्ण बंद रहेगा। पूरे बाजार में नगर निगम एवं कलेक्टर का दौरा चालू है, कुछ दुकानें सील करने की कार्रवाई भी की गई है।

Next Story