Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए, भाजपा ने प्रदेश भर में कैसे मनाया जनसंघ का स्थापना दिवस

प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री मंत्री भूपेंद्र सिंह भोपाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रैगांव में आयोजित कार्यक्रम में हुए शामिल। इस अवसर पर ‘‘दीपक से कमल तक’’ की थीम पर कार्यक्रम आयोजित किए गए।

जानिए, भाजपा ने प्रदेश भर में कैसे मनाया जनसंघ का स्थापना दिवस
X

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में महिला मोर्चा ने कमल रंगोली बनाकर पार्टी नेताओं की उपस्थिति में जनसंघ का स्थापना दिवस मनाया।

भोपाल। प्रदेश भाजपा ने गुरूवार को जनसंघ के 70 वें स्थापना दिवस को प्रदेश भर में कमल दीप प्रज्जवलित कर उत्साह के साथ मनाया। पार्टी कके प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा रैगांव विधानसभा के शिवराजपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय में चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह के साथ पार्टी पदाधिकारियों ने कमल दीप प्रज्जवलित किया। भारतीय जनसंघ के स्थापना दिवस पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा ''दीपक से कमल तक'' की थीम पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। महिला मोर्चा ने कमल रंगोली बनाकर उस पर दीप प्रज्जवलित किए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान रैगांव विधानसभा के शिवराजपुर में महिला मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होकर कमल दीप प्रज्जवलित किया।

कार्यकर्ताओं को दी बधाई

इस अवसर पर वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि देश में जनसेवा और मूल्यों की राजनीति की नवरचना करने वाले भारतीय जनता पार्टी के मूल संगठन भारतीय जनसंघ के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। भारतीय जनसंघ की स्थापना जिन संकल्पों को साकार करने के लिए हुई थी वह आज कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम के बल पर पूरे हो रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान किया।

बनाई कमल रंगोली, जलाए दीप

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में महिला मोर्चा ने कमल रंगोली बनाकर पार्टी नेताओं की उपस्थिति में जनसंघ का स्थापना दिवस मनाया। चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह जादौन, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, भोपाल जिला प्रभारी महेन्द्र सिंह यादव ने कमल दीप प्रज्जवलित किया।

Next Story