Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंजरों ने की पुलिस पर फायरिंग, सुरक्षा समिति के सदस्य के पैर पर चलाई गोली

पुलिस ने सर्चिंग के दौरान एक कंजर को पकड़ लिया है और अन्य कंजरो की तलाश जारी है। पढ़िए पूरी खबर-

कंजरों ने की पुलिस पर फायरिंग, सुरक्षा समिति के सदस्य के पैर पर चलाई गोली
X

मंदसौर। मध्यपदेश के मंदसौर जिले रात्रि गश्त के दौरान कंजरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो कंजर बाइक और बंदूक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने सर्चिंग के दौरान एक कंजर को पकड़ लिया है और अन्य कंजरो की तलाश जारी है।

मामला भानपुरा थाने के भैसोदामंडी पुलिस चौकी का है, जहां रात्रि गश्त के दौरान कंजरों ने पुलिस पर फायरिंग की है। जानकारी के मुताबिक चौकी के एक आरक्षक के साथ सुरक्षा समिति के सदस्यों द्वारा रात्रि में गश्त की जा रही थी। इस दौरान आरक्षक व सुरक्षा समिति सदस्य पंकज पाटीदार नामक युवक ने हाथ दिखाकर कुछ लोगों को रोकना चाहा लेकिन वह रुके नहीं और उन्होंने पंकज पाटीदार के पैर पर गोली चला दी।

सूचना मिलने पर भानपुरा थाने के भेसोदा चौकी प्रभारी लाखन सिंह राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कंजरो की घेराबंदी की। घेराबंदी कर पुलिस बल के द्वारा कंजरो का पीछा किया गया कंजरो ने पुलिस वाहन पर भी पीछे से फायरिंग की, जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। फायरिंग के बीच कंजर दो बाइक एवं जिंदा कारतूस सहित एक 12 बोर बंदूक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने सर्चिंग के दौरान एक कंजर को पकड़ा पुलिस द्वारा अन्य कंजरो की तलाश जारी है।

Next Story