Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ ने फिर किया इमरती देवी पर कमेंट, कहा - नाम नहीं याद था इसलिए आइटम बोल दिया

कमलनाथ ने एक सभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी को आइटम कहा था। इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

कमलनाथ ने फिर किया इमरती देवी पर कमेंट, कहा - नाम नहीं याद था इसलिए आइटम बोल दिया
X

कमलनाथ ने फिर किया इमरती देवी पर कमेंट, कहा - नाम नहीं याद था इसलिए आइटम बोल दिया

मध्यप्रदेश की राजनीति में एक महिला को आइटम शब्द से संबोधित करने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। कमलनाथ ने एक सभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी को आइटम कहा था। इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। बता दें कि अब इस मामले में फिर से कमलनाथ ने टिप्पणी की है।

कमलनाथ ने कहा है कि लोकसभा और विधानसभा की लिस्ट में आइटम नंबर वन लिखा रहता है। ऐसे में मैंने उन्हें कोई गलत नीयत से आइटम नहीं कहा। आइटम कोई गलत शब्द नहीं है। मुझे सिर्फ उनका नाम याद नहीं आ रहा था, इसलिए मैंने उन्हें आइटम बोल दिया।

संसद का शब्द है आइटम

कमलनाथ ने कहा कि आइटम तो संसद का शब्द है। किसी भी प्रोग्राम में इसे आइटम नंबर वन जैसे शब्दों से संबोधित किया जाता है। ऐसे में ये अपमानित शब्द कैसे हुआ? असल में उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। जनता के ध्यान को अपनी तरफ खींचने के लिए वे लोग ऐसे काम कर रहे हैं।

15 साल का हिसाब दें

कमलनाथ ने कहा कि वो लोग अपने 15 साल का हिसाब जनता के सामने रखें। उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया है? न रोजगार दिया, न कर्ज माफ किया। सिर्फ सौदेबाजी करके सरकार बना ली। राज्य की जनता के साथ गद्दारी की। वो लोग बस प्रदेश की जनता को मूर्ख समझते हैं और सबका ध्यान अपनी ओर लगाना चाहते हैं।

इतना ही नहीं, कमलनाथ ने इसके बाद शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह एक्टर आदमी हैं। वो यहां क्या कर रहे हैं? उनको मुंबई में होना चाहिए। मध्यप्रदेश का नाम रौशन होगा।

Next Story