Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ का आरोप- भाजपा का बिल्ला लगाकर घूमने वाले अफसर याद रखें, कल के बाद परसों भी आएगा, शिवराज पर लगाए ये आरोप

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवंं अफसरों पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कुछ अफसर भाजपा का बिल्ला लगाकर घूमते हैं, वे याद रखें कि कल के बाद परसों भी आएगा। तब उनका हिसाब किया जाएगा।

कमलनाथ का आरोप- भाजपा का बिल्ला लगाकर घूमने वाले अफसर याद रखें, कल के बाद परसों भी आएगा, शिवराज पर लगाए ये आरोप
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवंं अफसरों पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कुछ अफसर भाजपा का बिल्ला लगाकर घूमते हैं, वे याद रखें कि कल के बाद परसों भी आएगा। तब उनका हिसाब किया जाएगा।

पुलिस, पैसा, प्रशासन का किया उपयोग

कमलनाथ ने कहा है कि मेरे पास कई फोन आ रहे है, प्रशासन, पुलिस, पैसे का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि यदि जनसमर्थन होता तो क्या इन चीजों की जरूरत होती। उन्होंने कहा कि जनता का शिवराज सिंह के झूठ और घोषणाओं से पेट भर गया है। गैस पर 50 रुपए बढ़े, 5 फीसद दाम बढ़ गए, आटा ओर पनीर पर भी जीएसटी बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि मुझे मप्र की जनता पर विश्वास है क्योंकि हर वर्ग त्रस्त है, दुखी है,17 ओर 18 को सब स्पष्ट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारो से पक्षपात करने वाले अधिकारियों की रिपोर्ट मंगा रहे हैं, ताकि दर्ज रहे कौन से अधिकारीयो ने पंचायत से लेकर ऊपर तक पक्षपात कर प्रजातंत्र को दबाया।

शिवराज पर तंज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणावीर बताते हुए कमलनाथ ने तंज कसा कि शिवराज तो 16 नगर निगमों में से 17 पर जीत का दावा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज की उपलब्धि सिर्फ यह है कि वे घोषणाएं करने में सबसे आगे हैं।



और पढ़ें
Next Story