Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय ने की राहुल गांधी मिमिक्री, कहा- 'कमलनाथ ने दिग्विजय को दूध में से मक्खी की तरह निकाला'

उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दिग्गज मैदान पर, 1200 किमी अंदर चीनी सेना के आने वाले बयान पर साधा राहुल गांधी पर निशाना। पढ़िए पूरी खबर-

कैलाश विजयवर्गीय ने की राहुल गांधी मिमिक्री, कहा- कमलनाथ ने दिग्विजय को दूध में से मक्खी की तरह निकाला
X

सुवासरा (मंदसौर)। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दिग्गज मैदान पर हैं। इसी कड़ी में कैलाश विजयवर्गीय ने सुवासरा उप चुनाव के प्रचार में हिस्सा लिया। आज विजयवर्गीय सुवासरा विधान सभा क्षेत्र के रुनिजा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे।

मंच से कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की मिमिक्री भी की। इसी बीच बिजली गुल हो गई तो विजयवर्गीय इधर-उधर मुंह ताकते नजर आए। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के 1200 किमी अंदर चीनी सेना के आने वाले बयान पर कहा कि- ये शर्मनाक बयान है, इसकी निंदा होना चाहिए ।

इसके अलावा उन्होंने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि नीतीश कुमार दो तिहाई बहुमत से फिर आ रहे हैं। मध्यप्रदेश में भाजपा 28 सीट जीत जाए तो हमें आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि लोगों का कांग्रेस के प्रति विश्वास नहीं है।

प्रदेश में हो रहे सिंधिया के विरोध पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि- ये कृत्रिम विरोध है, जो कांग्रेस के लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने कांग्रेस को आईना दिखाया है, एक साहसिक काम किया है।

उन्होंने आगे कहा कि- 'दिग्विजय सिंह को कमलनाथ जी ने दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फैंक दिया है।'

Next Story