Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनपद CEO ने आदिवासी सरपंच से की अभद्रता, चार्जशीट नहीं दे पा रही पुलिस

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में एक आदिवासी (Tribal) सरपंच के साथ अभद्रता करने वाले जनपद पंचायत (Janpad Panchayat) के सीईओ (CEO) के खिलाफ पुलिस ने FIR तो कर लिया है, लेकिन 17 माह गुजरने के बावजूद चालान (Chargesheet) पेश नहीं कर पाई। यह जनपद पंचायत CEO द्वारा सचिव से रिश्वत (Bribe) मांगे जाने से भी जुड़ा है। पढ़िए पूरी खबर-

जनपद CEO ने आदिवासी सरपंच से की अभद्रता, चार्जशीट नहीं दे पा रही पुलिस
X

अनूपपुर। अनूपपुर जिले के जैतहरी तहसील में जनपद पंचायत CEO इमरान सिद्दिकी के रिश्वत (Bribe) मांगने और आदिवासी सरपंच के साथ अभ्रदता मामले (case) में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। आदिवासी सरपंच दादूराम पनिका (Tribal Sarpanch Daduram panika) की शिकायत के 17 महीने बाद भी चालान कोर्ट (Court) में पेश नहीं हो सका।

बता दें कि पूरा मामला जैतहरी (Jaitahari) के वेंकटनगर (Venkatnagar) गांव का है, जहां के सचिव से CEO ने रिश्वत मांगी थी, रिश्वत की मांग पूरी न होने पर इमरान सिद्दिकी (Imran Siddiqui) ने खुद ग्राम पंचायत (Gram Panchayat) वेंकटनगर जाकर आदिवासी सरपंच से अभ्रदता करते हुए जातिगण टिप्पणी की थी। सरपंच की शिकायत के बाद थाने में ST-SC एक्ट (Atrocity) के तहत मामला दर्ज (Register) किया गया, लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

Next Story