Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जबलपुर : बच्चे के किडनैप और मर्डर के तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने बताई हत्या की ये वजह

आरोपियों ने शुरुआत में ही फिरौती मांगने के साथ धमकी दी थी कि अगर पुलिस और मीडिया तक बात पहुंची, तो बच्चे की जान ले लेंगे। पढ़िए पूरी खबर-

जबलपुर : बच्चे के किडनैप और मर्डर के तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने बताई हत्या की ये वजह
X

जबलपुर। शहर के 13 वर्षीय बालक आदित्य लांबा के अपहरण के बाद अपहर्ताओं ने बालक की हत्या भी कर दी।

फिरौती के रूप में 8 लाख रुपये भी वसूल लिए। यह सब होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अपहरण और हत्या के तीनों आरोपियों का जुलूस निकाला गया है।

गौरतलब है कि जबलपुर शहर में 13 साल के एक बच्चे आदित्य लांबा का अपहरण किया गया था। अपहर्ताओं ने बच्चे की पिता को फोन लगाकर फिरौती के रूप में 1 करोड़ रुपए मांगी थी और धमकी दी थी, कि अगर पुलिस और मीडिया को जानकारी दी गई तो वे बच्चे की जान ले लेंगे।

इस बीच पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। अपहर्ताओं का बच्चे के पिता के पास कॉल आना भी जारी रहा। अपहर्ता 1 करोड़ रुपए की मांग करते रहे। बेबस पिता 8-10 लाख रुपए की व्यवस्था की बात कहते हुए अपने बच्चे को छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाता रहा।

आरोपियों ने बालक के पिता से 8 लाख रुपये फिरौती के रूप में ले भी लिए। बावजूद इसके बच्चे की हत्या कर दी। पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने बताया कि बच्चा मोनू नाम के एक आरोपी को पहचान लिया था, इसलिए पकड़े जाने के डर से अपहर्ताओं ने नहर में डूबा कर बच्चे को मार डाला।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ अपहरण और हत्या का जुर्म कायम किया गया है।

Next Story