Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छतरपुर जिले के पठापुर गांव में 5 साल का मासूम बोर में गिरा, रेस्क्यू जारी, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, दिए ये निर्देश

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के पठापुर गांव में आज फिर एक बच्चा खुले पड़े बोरवेल में गिर गया। जिला प्रशासन ने रेस्क्यू जारी कर दिया है। इसके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस घटना पर तत्काल संज्ञान लिया है। और बच्चे को किसी भी हालत में बचाने के निर्देश दिए हैं।

छतरपुर जिले के पठापुर गांव में 5 साल का मासूम बोर में गिरा, रेस्क्यू जारी, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, दिए ये निर्देश
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के पठापुर गांव में आज फिर एक बच्चा खुले पड़े बोरवेल में गिर गया। जिला प्रशासन ने रेस्क्यू जारी कर दिया है। इसके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर तत्काल संज्ञान लिया है और बच्चे को किसी भी हालत में बचाने के निर्देश दिए हैं। छतरपुर जिले में बोर में बच्चा गिरने की एक साल में यह तीसरी घटना है।

मुख्यमंत्री ने दिए चर्चा कर ये निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर में बोरवेल में गिरे बच्चे की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने मुख्य सचिव , प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री और कलेक्टर छतरपुर से फोन पर चर्चा कर निर्देश दिए हैं कि बच्चे को शीघ्र निकालने की समुचित व्यवस्था की जाए। जिला प्रशासन की रेस्क्यू टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। मुख्यमंत्री ने एसडीआरएफ की टीम को भी निर्देश दिया है कि वह घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे को निकालने का कार्य प्रारंभ करें।मुख्यमंत्री रेस्क्यू ऑपरेशन की लगातार जानकारी ले रहे है ।

परिवार के साथ खेत गया था बच्चा

यह घटना बुधवार को ओरछा रोड थाना अंतर्गत पठापुर गांव में हुई, जहां खुली बोरवेल में 5 साल का मासूम बच्चा दीपेंद्र यादव खेल खेल में गिर गया, जो खेत पर अपने परिवार के साथ गया था। बोर कराकर बिना ढंके गड्ढा छोड़ देने के कारण एक बार फिर बच्चे की जान दांव पर है। खराब मौसम और तेज बारिश के बावजूद प्रशासन रेस्क्यू करने में जुट गया है। मौके पर प्रशासनिक और पुलिस की टीम पहुंच चुकी है।


और पढ़ें
Next Story