Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खजुराहो में दंपति सड़क हादसे की शिकार, पति की मौत, पत्नी घायल

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को कुचल दिया, ट्रक के कुचले जाने से पति की मौके पर मौत हो गई और पत्नी घायल हो गई । पढ़िए पूरी खबर-

खजुराहो में दंपति सड़क हादसे की शिकार, पति की मौत, पत्नी घायल
X

बमीठा/खजुराहो। मध्यप्रदेश के खजुराहो में नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को कुचल दिया। इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर भेज दिया है।

घटना खजुराहो के बमीठा की है, जहां एनएच 75 में फोरलेन गढा तेराहै के पास तेज़ रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति, पत्नी को चपेट में ले लिया। ट्रक के कुचले जाने से पति की मौके पर मौत हो गई और पत्नी घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक ट्रक क्र. केए 51 सी 7099 के चालक ने लापरवाही से तेज रफ्तार ट्रक चलाकर मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया।

ट्रक की चपेट में लखन पिता मोनू आदिवासी उम्र 45 वर्ष और केशकली पति लखन आदिवासी उम्र 42 वर्ष आ गये, जिसमें लखन आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक लखन आदिवासी की पत्नी केशकली को घायल अवस्था में 100 डायल की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी चित्रकूट से सान्दनी गांव जा रहे थे। बमीठा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव का पंचनामा भरकर राजनगर भेज दिया है।

Next Story