Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छिंदवाड़ा में भाजपा ने की कांग्रेस को रोकने की हर संभव कोशिश, नवनिर्वाचित महापौर अहाके ने भाजपा पर लगाए कई गंभीर आरोप

सत्ता की भूखी भाजपा ने हर संभव कोशिश की, कि छिंदवाड़ा में कांग्रेस का महापौर न बन पाए। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पूरी ताकत लगाई। भाजपा ने मतदाताओं को तरह-तरह के प्रलोभन दिए, फर्जी मतदान करवाया, इतना ही नहीं मतगणना के दौरान साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपनाई और पैसा, पुलिस और प्रशासन का पूरा दुरूपयोग किया। लेकिन छिंदवाड़ा के मतदाताओं ने हर हथकंडे को नेस्तनाबूद कर दिया। यह बात गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए छिंदवाड़ा के नवनिर्वाचित महापौर विक्रम अहाके ने कही।

छिंदवाड़ा में भाजपा ने की कांग्रेस को रोकने की हर संभव कोशिश, नवनिर्वाचित महापौर अहाके ने भाजपा पर लगाए कई गंभीर आरोप
X

मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए छिंदवाड़ा के नवनिर्वाचित महापौर विक्रम अहाके।

भोपाल। सत्ता की भूखी भाजपा ने हर संभव कोशिश की, कि छिंदवाड़ा में कांग्रेस का महापौर न बन पाए। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पूरी ताकत लगाई। भाजपा ने मतदाताओं को तरह-तरह के प्रलोभन दिए, फर्जी मतदान करवाया, इतना ही नहीं मतगणना के दौरान साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपनाई और पैसा, पुलिस और प्रशासन का पूरा दुरूपयोग किया। लेकिन छिंदवाड़ा के मतदाताओं ने हर हथकंडे को नेस्तनाबूद कर दिया। यह बात गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए छिंदवाड़ा के नवनिर्वाचित महापौर विक्रम अहाके ने कही।

अहाके ने कहा-मैंने जिंदगी पर संघर्ष किया

अहाके ने कहा कि मैं छिंदवाड़ा जिले का एक आम नागरिक हूं और मैंने जिंदगी भर संघर्ष किया है। मैंने लकड़ी ढोने का काम किया, कैटरिंग का काम किया, दोने-पत्तल बनाने का काम किया, यहां तक कि प्लेट उठाने तक का काम किया और जब भी किसी व्यक्ति को तकलीफ में देखता था तो मैंने उसे पूरी सहानुभूति के साथ उसकी मदद करने का प्रयास किया। छात्र राजनीति से एनएसयूआई में रहे श्री अहाके ने कहा कि कमलनाथ का नाम जहां भी आता है वहां प्रगति विकास उन्नति खुशहाली खुद चलकर आती है।

छिंदवाड़ा के साथ सौतेला व्यवहार

अहाके ने कहा कि छिंदवाड़ा में 18 साल से भाजपा की सरकार है वह छिंदवाड़ा के साथ सौतेला व्यवहार करती रही। चूकि अब छिंदवाड़ा में सांसद, विधायक, महापौर, जिला जनपद पंचायत में जनता ने कांग्रेस को मौका दिया है। सभी लोग मिलकर छिंदवाड़ा में और अधिक विकास करेंगे। छिंदवाड़ा में सभी को मूलभूत सुविधाएं मिले यह मेरा प्रयास रहेगा। भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार और तरह-तरह के हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करेंगे।

और पढ़ें
Next Story