Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश के पंचायत चुनाव में गजब का उत्साह, मतदाताओं ने तीन घंटे में ही कर डाला इतना मतदान

मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान आज हो रहा है। सुबह से ही मतदान के प्रति लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों से पहले तीन घंटे में 25 से 35 फीसदी तक मतदान की खबर है। सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है, इसकी वजह से अब तक कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

मध्यप्रदेश के पंचायत चुनाव में गजब का उत्साह, मतदाताओं ने तीन घंटे में ही कर डाला इतना मतदान
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में सात साल बाद हो रहे पंचायत चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान आज हो रहा है। सुबह से ही मतदान के प्रति लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों से पहले तीन घंटे में 25 से 35 फीसदी तक मतदान की खबर है। सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है, इसकी वजह से अब तक कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

राजधानी के ग्रामीण क्षेत्रों में उत्साह

पंचायत चुनाव को लेकर राजधानी भोपाल के ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा जा रहा हैl सुबह से ही मतदान केंद्रों के बाहर लंबी लंबी कतारें लग गई थी, लोग अपनी बारी का इंतजार करने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहेl युवा महिलाएं और बुजुर्गों ने मतदान में हिस्सा लिया सुबह 7 बजे से शुरू हुए मतदान के बाद 10 बजे तक जिले में 30 फ़ीसदी मतदान किया गया हैl जिले की 222 पंचायतों में 4000 से अधिक उम्मीदवारों के लिए वोटिंग की जा रही हैl कलेक्टर अविनाश लवानिया और जिला पंचायत सीईओ ऋतुराज सिंह ने नीलबड़ और कल खेड़ा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कियाl


और पढ़ें
Next Story