Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से 1 लाख की ठगी, FIR दर्ज

कंसल्टेंसी सर्विस ने रजिस्ट्रेशन और एयरपोर्ट में नौकरी दिलाने के नाम पर किश्तों में करीब 1 लाख रुपये जमा कराये। रुपए लेने के बाद जालसाज ने पीड़िता लक्ष्मी दाहिया को जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट में नौकरी लगवाने की बात कही। पढ़िए पूरी खबर-

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से 1 लाख की ठगी, FIR दर्ज
X

जबलपुर। हाईटैक दौर में जहां इंटरनेट रोजगार दिलाने का अच्छा जरिया बन गया है, वहीं इंटरनेट का प्रयोग कर ठगी करने के मामलों में भी इजाफा हुआ है। ठगी के सबसे आसान शिकार बेरोजगार युवा बनते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर में सामने आया, जहां एयरपोर्ट में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख रूपये की ठगी की गई है।

जानकारी के मुताबिक पनागर तहसील में रहने वाली लक्ष्मी दाहिया ने इंटरनेट पर एआईएम कंसल्टेंसी सर्विस का एक विज्ञापन देखकर ऑनलाइन एयरपोर्ट की नौकरी के लिए आवेदन किया। आवेदन करने पर कंसल्टेंसी सर्विस ने रजिस्ट्रेशन और एयरपोर्ट में नौकरी दिलाने के नाम पर किश्तों में करीब 1 लाख रुपये जमा कराये। रुपए लेने के बाद जालसाज ने पीड़िता लक्ष्मी दाहिया को जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट में नौकरी लगवाने की बात कही। ठग की बातों पर भरोसा कर लक्ष्मी जब डुमना एयरपोर्ट में नौकरी के लिए गई, तब उसे अपने साथ नौकरी के नाम पर हुई ठगी का पता चला।

इसके बाद पीड़ित लक्ष्मी ने ऑनलाइन विज्ञापन में दिए गए नंबर पर फोन लगाकर पैसा वापस देने की मांग की, लेकिन विज्ञापन में दिया गया नंबर बंद हो गया, जिसके बाद पीड़िता ने ओमती थाना पहुंचकर अपने साथ हुई ठगी की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने लक्ष्मी दाहिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story