Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सरपंच ने किया भोपाल के प्राचीन मंदिर की डेढ़ एकड़ जमीन पर कब्जा, ग्रामीणों ने जताया इस तरह विरोध

राजधानी के बरखेड़ी अब्दुल्ला में पूर्व सरपंच ने मंदिर की जमीन पर कब्जा कर लिया है, जिसको लेकर गांव के लोग विरोध में आ गए है। गांव के लोगों ने इस मामले में गांव के पटवारी सूरज प्रताप को कई बार जानकारी दी थी, लेकिन पटवारी के कार्रवाई नहीं करने के बाद गांव के लोगों ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को ज्ञापन सौंपकर शिकायत दर्ज कराई है।

पूर्व सरपंच ने किया भोपाल के प्राचीन मंदिर की डेढ़ एकड़ जमीन पर कब्जा, ग्रामीणों ने जताया इस तरह विरोध
X

भोपाल। राजधानी के बरखेड़ी अब्दुल्ला में पूर्व सरपंच ने मंदिर की जमीन पर कब्जा कर लिया है, जिसको लेकर गांव के लोग विरोध में आ गए है। गांव के लोगों ने इस मामले में गांव के पटवारी सूरज प्रताप को कई बार जानकारी दी थी, लेकिन पटवारी के कार्रवाई नहीं करने के बाद गांव के लोगों ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को ज्ञापन सौंपकर शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में ये कहा ग्रामीणों ने

शिकायत में कहा गया है कि पूर्व सरपंच नियामत ने यहां कब्जा करने के साथ मंदिर के आसपास गंदगी कर रखी है, जिसको लेकर आए दिन विवाद के हालात बन रहे है। ग्रामीण जाम सिंह, रामसेवक, जगदीश, मांगीलाल, शंकरलाल ने शिकायत में बताया कि गांव के पूर्व सरपंच नियामत ने मंदिर की जमीन पर कब्जा किया है। सरपंच के पुत्र इरफान सहित उसके रिश्तेदार आबिद पिता रशीद ने ग्वाल बाबा के प्राचीन मंदिर की डेढ़ एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा किया है। यह लोग यहां दिन पार्टी करते है, जिसका गंदा पानी और गंदगी मंदिर परिसर के आसपास जमा हो जाती है।

और पढ़ें
Next Story