Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुरैना में पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग, एक की मौत और एक घायल

घटना स्थल पर तनाव का माहौल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात। पढ़िए पूरी खबर-

मुरैना में पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग, एक की मौत और एक घायल
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में दो पक्षो में फायरिंग हो गई। इस घटना में एक की मौत हो गई वहीं 2 घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते गोलीबारी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। घटना के बाद से तनाव का माहौल है।

मामला सुमावली विधानसभा के देवगढ़ थाना क्षेत्र के बर्बासिन गांव का है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगो पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं मृत युवक का पीएम कराया जा रहा है।

घायल राजवीर पुत्र अजमेर सिंह उम्र 35 साल निवासी बरवासिन ने बताया कि आज सुबह दुकान से शक्कर लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में भूपेंद्र, लज्जाराम, योगेंद्र ,गिर्राज,कल्ली, गजेंद्र, राम लखन, बलुआ जाति गुर्जर ने रास्ते में रोककर लाठियों से मारपीट की। तभी मेरा बहनोई रब्बो उर्फ रविन्द्र पुत्र राम सिंह बचाने के लिए आया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चला दी, जिससे रब्बो की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में घायल युवक का इलाज किया जा रहा है।

इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह का कहना है कि गोली चलने की सूचना मिली थी। तभी पुलिस ने मौके पर जाकर पूछताछ की तो पता चला कि शादी की बात को लेकर एक पक्ष के लोग राजी नही थे। इस बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने रास्ते में घेर कर फायरिंग कर दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और एक व्यक्ति घायल हो गया। आरोपियों को पकड़ने के लिए गांव में पुलिस बल भेज दिया है।

Next Story