Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जन्मदिन पर फायरिंग करना महंगा पड़ा, वीडियो वायरल होने पर बर्थडे बॉय गिरफ्तार

फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ तो छिंदवाड़ा पुलिस एक्शन में आ गई, बर्थडे बॉय और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पढ़िए पूरी खबर-

जन्मदिन पर फायरिंग करना महंगा पड़ा, वीडियो वायरल होने पर बर्थडे बॉय गिरफ्तार
X

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में जन्मदिन पर एक युवक को पिस्टल से फायरिंग करना महंगा पड़ गया है। बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में पार्टी में बर्थडे बॉय पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है। फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ तो छिंदवाड़ा पुलिस एक्शन में आ गई है। उसके बाद बर्थडे बॉय और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के जुन्नारदेव थाना के अंबाड़ा का है, जहां युवक ने केक कटिंग समारोह में फायरिंग कर दी। जानकारी के अनुसार यह वीडियो 1 जनवरी का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवक पर मामला दर्ज किया गया था। युवक अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान हवाई फायरिंग करते दिखा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

बर्थडे बॉय का नाम अंसार झंडू उर्फ विशाल है। विशाल और बिट्टू ने बर्थडे पर दोस्तों को बुलाकर पार्टी दी थी। इनके खिलाफ पुलिस में पहले से भी मामला दर्ज है। एसपी विवेक अग्रवाल ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर, गिरफ्तार कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया है। मामले की विवेचना जारी है आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर से कार्रवाई की जाएगी।

Next Story