Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैस चूल्हा जलाने में लगी आग, 90 फीसदी झुलसा युवक

राहगीर युवक को देखकर शोर मचाने लगते हैं, कोई भी जल्द आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

गैस चूल्हा जलाने में लगी आग, 90 फीसदी झुलसा युवक
X

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में सड़क पर आग की लपटों से घिरे युवक को देखकर इलाके में सनसनी फ़ैल गई। इस युवक के शरीर से आग की लपटें निकल रही हैं। राहगीर युवक को देखकर शोर मचाने लगते हैं, कोई भी जल्द आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। यह दिल दहला देने वाली तस्वीर रतलाम जिले की है।

रतलाम के सालाखेड़ी गांव में रहने वाला 21 वर्षीय सुनील पिता छगनलाल गामड़ एक हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि सुनील चाय बनाने के लिए गैस चूल्हा जलाकर कर शौच के लिए गया था, जब वापस लौट कर उसने माचिस जलाई तो गैस भभक गई और वो आग की चपेट में आ गया।

दरअसल गैस चूल्हे की नॉब ऑन के कारण गैस कमरे में भर गई और जब उसने गैस जलाने कि लिए माचिस जलाई तो वह खुद आग के शोलों से घिर गया। खुद को बचाने के लिए वह जिंदा जलता हुआ ही सड़क पर आ गया, लेकिन जिसने भी उसकी यह हालत देखी उनके मुँह से चीख निकल गई।

पूरा शरीर आग के शोले में तब्दील हो गया था। किसी तरह लोगों ने बचाने की हिम्मत जुटाई और आग बुझाने की कोशिश की।

आसपास के लोग घर से चादर लेकर आए और आग बुझाई। सुनील को अधजली अवस्था में जिला अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया, बताया जा रहा है कि वह 90% जल गया है और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। वहीं स्टेशन रोड थाना पुलिस घायल का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story