Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR, सीएम शिवराज का वीडियो वायरल करने का मामला

ट्विटर हैंडल से शिवराज सिंह चौहान का वीडियो किया था वायरल। पढ़िए पूरी खबर-

पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR, सीएम शिवराज का वीडियो वायरल करने का मामला
X

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वीडियो वायरल करने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भोपाल क्राइम ब्रांच ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान का वीडियो शेयर करने के बाद बीजेपी ने मामले को लेकर क्राइम ब्रांच में शिकायत की थी। इसके बाद दिग्बिजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

बता दें सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक एडिडेट वीडियो सोशल मीडिया पर कई दिनों से वायरल किया जा रहा था। वायरल वीडियो को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। इस वीडियो को 11 लोगों ने रिट्वीट भी किया था। इसे लेकर सीएम शिवराज अब सख्त हैं। उन्होंने रविवार को ही चेतावनी दी थी कि इसे शेयर करने वालों पर शख्त कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 12 जनवरी 2020 को विपक्ष में रहते हुए कमलनाथ सरकार की शराब नीति पर बोलते हुए एक 2 मिनट 19 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया था। आरोप है कि उस वीडियो में छेड़छाड़ कर एक 9 सेकंड का वीडियो तैयार किया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। 9 सेकंड के कथित वीडियो में सीएम शिवराज सिंह चौहान को यह कहते हुए दिखाया गया है कि 'दारू इतनी फैला दो कि पीयें और पड़े रहें'।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर हैंडल से शिवराज सिंह चौहान का यह वीडियो वायरल किया था। दिग्विजय सिंह के खिलाफ धारा 465, 505(2) और 500 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Next Story