Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, नर्सों से मांग रहा था डॉक्यूमेंट

फर्जी डॉक्टर के खिलाफ पहले भी सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया जा चुका है। पढ़िए पूरी खबर-

जिला अस्पताल में फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, नर्सों से मांग रहा था डॉक्यूमेंट
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में जिला अस्पताल में नर्सों से डॉक्यूमेंट मांगते हुए फर्जी डॉक्टर को रंगे हाथों पकड़ा गया है। अस्पताल प्रबंधक धर्मेंद्र गुप्ता ने फर्जी डॉक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि फर्जी डॉक्टर के खिलाफ पहले भी सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया जा चुका है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल का है, जहां रविवार सुबह एक युवक डॉक्टर बनकर महिला वार्ड में नर्सों से डॉक्यूमेंट की मांग कर रहा था। इसकी सूचना मिलने पर अस्पताल प्रबंधक मौके पर पहुंच गए और युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। युवक से जब पूछताछ की गई तो फर्जी डॉक्टर निकला उसने अपना नाम संजय माहौर बताया है।

गौरतलब है कि लगभग 1 साल पहले यही फर्जी डॉक्टर जिला अस्पताल में इलाज करते हुए पकड़ा गया था। फर्जी डॉक्टर के खिलाफ सिटी कोतवाली में पहले भी मामला दर्ज किया गया था। लेकिन एक बार फिर आज सुबह महिला वार्ड पर फिर डॉक्टर बनकर पहुंच गया और रंगे हाथों पकड़ा पकड़ा गया। उक्त फर्जी डॉक्टर के खिलाफ पूर्व में सिटी कोतवाली में मामला भी दर्ज है। अब इस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर दोबारा फर्जी डॉक्टर बनकर यही युवक जिला चिकित्सालय क्यों पहुंचा, इसके पीछे इसका मकसद क्या था?

Next Story