Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवास में फूंका गया पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का पुतला, महिलाओं की शादी की उम्र पर बयान को लेकर बवाल

सोनकच्छ के पूर्व विधायक राजेंद्र फूलचंद वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि सज्जन सिंह वर्मा का यह बयान नारी विरोधी बयान है। पढ़िए पूरी खबर-

देवास में फूंका गया पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का पुतला, महिलाओं की शादी की उम्र पर बयान को लेकर बवाल
X

देवास। सोनकच्छ विधायक व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा द्वारा महिलाओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद सोनकच्छ के पूर्व विधायक राजेंद्र फूलचंद वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि सज्जन सिंह वर्मा का यह बयान नारी विरोधी बयान है। पूर्व विधायक राजेंद्र फूलचंद वर्मा ने वीडियो जारी कर सज्जन सिंह वर्मा पर जोरदार हमला बोला।

दरअसल भोपाल में पत्रकारों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा लड़कियों के विवाह की उम्र 21 साल करने वाले फैसले पर किए गए। सवाल का जवाब देते हुए सज्जन वर्मा ने कहा था कि लड़कियों के विवाह की उम्र 21 साल करने की जरुरत नहीं है। लड़कियां 15 साल की उम्र में ही प्रजनन करने लायक हो जाती है। इसी के चलते सोनकच्छ के पूर्व विधायक राजेंद्र फूलचंद वर्मा ने सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान पर वीडियो जारी कर तीखा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि सज्जन का यह बयान देश की आधी आबादी नारी विरोधी बयान है। सज्जन सिंह वर्मा शायद आपको पता न हो कि इस देश में नारी की पूजा की जाती है। अगर 15 साल में ही बच्चियां बच्चों को जन्म देंगी तो, इस उम्र में न तो बच्चियां मानसिक रूप से स्वस्थ होती है न विकसित होती है, न वो बच्चों का विकास होगा।

देश के प्रधानमंत्री और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देश में नारी को प्रथम पंक्ति में लाकर कदम से कदम मिला कर चलने का जो सपना देखा है। लेकिन यह बच्चियों की शिक्षा विरोधी बयान है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी सोनकच्छ के कार्यकर्ताओं ने सज्जन सिंह वर्मा ने के विरोध में नगर भौरांसा में उनका पुतला दहन किया।

Next Story