Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्लाइट्स पर कोरोना का असर, राजा भोज एयरपोर्ट से 8 उड़ानें रदद्

प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से एक साथ 8 फ्लाइट कैंसिल हुई है। पढ़िए पूरी खबर-

स्ट्रेन को लेकर सरकार सतर्क- भारत और ब्रिटेन के बीच आठ जनवरी से कड़े नियमों के तहत हर हफ्ते सिर्फ 30 उड़ानों का होगा परिचलान
X

भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ान 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस पैर पसारते जा रहा है। संक्रमण के चलते चारों ओर हाहाकार है। अब हवाई सफर पर भी कोविड का असर नजर आने लगा है। इस बीच विमान से सफर करने वालों की संख्या कम हो गई है। इसके कारण भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से एक साथ 8 फ्लाइट कैंसिल हो गई है।

प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से एक साथ 8 फ्लाइट कैंसिल हुई है।

बता दें राजा भोज एयरपोर्ट से सुबह मुंबई से भोपाल और भोपाल से मुंबई जाने वाली फ्लाइट हुई कैंसल वही भोपाल से आगरा और आगरा से भोपाल, प्रयागराज से भोपाल और भोपाल से प्रयागराज, दिल्ली-भोपाल और दिल्ली से भोपाल सभी फ्लाइटें हुई कैंसिल।

Next Story