Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड्राइवर्स को 'कोरोना वॉरियर' का दर्जा देने की मांग, उपाध्यक्ष बोले- मांगें नहीं मानीं, तो अनिश्चितकालीन आंदोलन

अजय शर्मा ने यह बातें मध्यप्रदेश में आज से शुरू ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल को लेकर कही। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में आज से ट्रांसपोर्टर्स की तीन दिनों की हड़ताल शुरू हो गई है। पढ़िए पूरी खबर-

ड्राइवर्स को कोरोना वॉरियर का दर्जा देने की मांग, उपाध्यक्ष बोले- मांगें नहीं मानीं, तो अनिश्चितकालीन आंदोलन
X

भोपाल। आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट संगठन, नई दिल्ली के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा है कि ड्राइवर्स को भी कोरोना योद्धा का दर्जा देते हुए उन्हें कोविड-बीमा का लाभ दिया जाए। शर्मा ने स्पष्ट किया है कि इसके अलावा बाकी मांगों पर भी तीन दिनों के भीतर यदि सरकार ने प्रतिक्रिया नहीं दी, तो तीन दिनों का यह हड़ताल अनिश्चितकालीन भी हो सकता है, क्योंकि ट्रांसपोर्टर्स भूखमरी की कगार पर पहुंच चुके हैं।

अजय शर्मा ने यह बातें मध्यप्रदेश में आज से शुरू ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल को लेकर कही। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में आज से ट्रांसपोर्टर्स की तीन दिनों की हड़ताल शुरू हो गई है। लिहाजा, पूरे प्रदेश में ट्रकों के पहिए थम गए हैं। हड़ताल के कारण प्रतिदिन 35 करोड़ रुपए के कारोबार पर असर पड़ने का अनुमान व्यक्त किया गया है।

आपको बता दें कि इस हड़ताल के के अंतर्गत तीन दिनों तक सांकेतिक चक्काजाम करेंगे। चेकपोस्ट पर काले झंडे लगाकर हार्न बजाएंगे।

एमपी में लगभग साढ़े चार लाख ट्रक हैं। इसलिए हड़ताल से रोज 35 करोड़ के कारोबार पर असर पड़ेगा। ट्रांसपोर्टर्स तीन सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं।

इन मांगों में चेक पोस्ट पर वसूली पर रोक, डीजल पर वेट में रियायत और जीएसटी की तिमाही में छूट की मांग शामिल हैं।

Next Story