Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडी पर आरोप लगाकर अपने दाग धोना चाह रहे दिग्विजय: नरोत्तम

प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय पर पहले तत्कालीन मंत्री उमंग सिंघार ने खनिज और शराब माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। इसलिए अब दिग्विजय सिंह ऐसा करके अपने दाग धोना चाह रहे हैं। मिश्रा ने कहा वीडी शर्मा का बेदाग जीवन रहा है।

वीडी पर आरोप लगाकर अपने दाग धोना चाह रहे दिग्विजय: नरोत्तम
X

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा पन्ना जिले में अवैध उत्खनन करने वालों को सांसद वीडी शर्मा का संरक्षण होने के आरोप लगाने पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि दिग्विजय पर पहले तत्कालीन मंत्री उमंग सिंघार ने खनिज और शराब माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। अब दिग्विजय ऐसा करके अपने दाग धोना चाह रहे हैं। मिश्रा ने कहा वीडी शर्मा का बेदाग जीवन रहा है। कांग्रेस के लोग जो प्रयास करेंगे वह सफल नहीं होंगे। अपनी खुन्नस निकालने के लिए दिग्गी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं। गौरतलब है कि इस मामले में और दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले लोकायुक्त को शिकायत भी की है।

मिट्टी के दीये बेंचने वालों को न हो परेशानी

डॉक्टर मिश्रा ने कहा कि एक विषय मेरे संज्ञान में आया है कि लोकल के लिए वोकल के तहत घरों में जो लोग मिट्टी के दीए बनाते हैं, उन्हें बाजार में बेंचने पर कुछ परेशानी हुई है। मैने सभी संबंधित अधिकारियों, एसपी को निर्देश दिए हैं कि कोई भी उन्हें परेशान नहीं करेगा।

पायलट के बजाय उमंग का दौरा कराते

सचिन पायलट से कांग्रेस द्वारा मप्र में प्रचार कराने पर मिश्रा ने कहा राजस्थान के असंतोष को बुलाने से अच्छा था, मप्र के उमंग सिंगार को बुला लेते। सचिन बिरला के कारण सचिन पायलट को बुलाया, क्योंकि सचिन बिरला जमीन साफ कर चुके हैं।

टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं आश्रम का समर्थन करने वाले

वेबसीरीज आश्रम को लेकर मचे बवाल को लेकर गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि आश्रम का समर्थन करने वाले लोग टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट जबलपुर, धार, बड़वानी की घटना पर नहीं किया, लेकिन बजरंग दल पर तत्काल किया। यह दिग्विजय सिंह की सोच और उनके छुपे एजेंडे को उजागर करता है।

जनता ने शिवराज पर मुहर लगाई

उपचुनाव पर प्रतिक्रिया में नरोत्तम ने कहा कि शिवराज ने जो किया है, जनता ने उस पर मुहर लगाई है। कांग्रेस की सरकार चली गई 15 महीने की एक उपलब्धि नहीं गिना पाए। इस बीच 27 महीने में कांग्रेस के 27 विधायक छोड़कर जा चुके हैं।

Next Story