Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवास : लॉकडाउन में भी जुआरियों में हौसले बुलंद, जुआ खेलते 6 गिरफ्तार

पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया । पढ़िए पूरी खबर-

देवास : लॉकडाउन में भी जुआरियों में हौसले बुलंद, जुआ खेलते 6 गिरफ्तार
X

देवास। लॉकडाउन में भी जुआरी संक्रमण का जोखिम होने के बावजूद जुआ खेलने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं पुलिस महकमा अपराधियों पर लगाम कसने की कवायद में जुटी है। इसी कड़ी में पुलिस ने जुआ खेलते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस कप्तान शिव दयाल सिंह ने सभी थाना क्षेत्रों को निर्देशित किया है। यह घटना नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र की है, जहां ने मुक्ति मार्ग पर भैरू महाराज के सामने वाली गली में जुआ खेलते 6 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार नाहर दरवाजा थाना पुलिस को सूचना मिली की मुक्ति मार्ग भैरू महाराज के सामने वाली गली में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जुआ खेलते इलियास पिता बाबू खान निवासी नयापुरा, सलीम पिता यूनुस शेख निवासी मोमिनटोला, आबिद पिता वाहिद शेख निवासी मोमिनटोला, इरफान पिता अब्बास शेख निवासी मोमिनटोला, इरफान पिता खलील शेख निवासी मोमिनटोला और सलमान पिता साबिर हुसैन को गिरफ्तार कर मौके से नगद 4 हजार 150 रुपये और जुआ सामग्री जब्त किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

Next Story
Top