Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में घर लौटे युवक की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से कर दी हत्या, पुलिस, एफएसएल की टीम सहित डॉग स्क्वाड पहुंची मौके पर। पढ़िए पूरी खबर-

लॉकडाउन में घर लौटे युवक की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

सतना। जिले में घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक किसी फैक्ट्री मे काम करता था लॉक डाउन होने के चलते घर आया हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस, एफएसएल की टीम सहित डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

यह मामला उचेहरा थाना क्षेत्र के बड़खेरा का है, जहां दिलीप तिवारी की किसी अज्ञात ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि खेत पर बने मकान के बाहर दिलीप तिवारी बीती रात 10 बजे खाट पर सोया था। सुबह होते ही परिजन जब घर से बाहर निकले और देखा तो दिलीप तिवारी के चेहरे पर धारदार हथियार से किसी ने हमला किया था। लहूलुहान अवस्था मे दिलीप तिवारी का शव खाट पर मिला। लिहाजा परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया तो वही थाना पुलिस, एफएसएल की टीम सहित डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस वारदात के बाद एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि दिलीप तिवारी किसी फैक्ट्री में काम करता था। मृतक लॉकडाउन होने के चलते घर आया हुआ था, गांव में उसकी खेती भी थी। जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द आरोपियों के गिरेबान तक पहुंचने की बात कही है।

Next Story
Top