Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में कोरोना की दस्तक, स्वास्थ्य अमला मुस्तैद

नसरुल्लागंज क्षेत्र में कोरोना का पहला मामला आते ही स्वास्थ्य विभाग आला अधिकारी हरकत में आ गए। पढ़िए पूरी खबर-

CM शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में कोरोना की दस्तक, स्वास्थ्य अमला मुस्तैद
X

सीहोर। नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम पंचायत चौरसा खेड़ी में कोरोना का पहला मरीज मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार महिला की कुछ दिन पूर्व ही हरदा में डिलीवरी हुई थी, जहां पर महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी कल ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हरदा में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसकी सूचना नसरुल्लागंज स्वास्थ्य केंद्र को दी गई। नसरुल्लागंज क्षेत्र में कोरोना का पहला मामला आते ही स्वास्थ्य विभाग आला अधिकारी हरकत में आ गए हैं।

वहीं ब्लॉक मेडिकल अधिकारी मनीष सारस्वत और स्वास्थ्य अमले की टीम ने ग्राम में पहुंच कर महिला की जांच रिपोर्ट देखी और पॉजिटिव होने की पुष्टि की। तो वही महिला के संपर्क में आए 10 लोगों क्वारेंटाइन किया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विधानसभा क्षेत्र होने की वजह से प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम, तहसीलदार, एसडीओपी व स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम ग्राम में डेरा डाले हुए हैं।

वहीं स्वास्थ्य अधिकारी मनीष सारस्वत ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जैसे ही महिला के कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिली, तुरंत स्वास्थ्य विभाग की एक टीम को ग्राम के लिए रवाना कर दिया गया, जो घर-घर जाकर सभी लोगों की जांच करेगी।

और पढ़ें
Next Story