Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जबलपुर में परिवहन आरक्षक की मौत, चेकिंग के दौरान कंटेनर चालक ने कुचला

आरक्षक प्रकाश चौधरी RTO के संभागीय उड़नदस्ते में शामिल थे, आरक्षक की मृत्यु के बाद बरगी पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज। पढ़िए पूरी खबर-

जबलपुर में परिवहन आरक्षक की मौत, चेकिंग के दौरान कंटेनर चालक ने कुचला
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कंटेनर द्वारा कुचले जाने से गंभीर रूप से घायल चाकघाट बैरियर रीवा में पदस्थ परिवहन आरक्षक प्रकाश चौधरी की इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। 3 अप्रैल को सुबह करीब 9 बजे बरगी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने उसे कुचल दिया था, जिसके बाद आरक्षक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र में चल रही थी, जहां चेकिंग के दौरान कंटेनर चालक ने प्रकाश चौधरी के ऊपर कंटेनर चढ़ा दिया था। आरक्षक प्रकाश चौधरी RTO के संभागीय उड़नदस्ते में शामिल थे। शनिवार को आरटीओ का संभागीय उड़नदस्ता बरगी थाना क्षेत्र अंतर्गत चैकिंग कर रहा था। वहीं पर मौजूद चाकघाट में पदस्थ आरक्षक प्रकाश चौधरी द्वारा जब महाराष्ट्र से आ रहे एक कंटेनर को रूकवाना चाहा तो ड्राईवर ने लापरवाही पूर्ण वाहन चलाकर आरक्षक को कुचल दिया। इस पूरे घटनाक्रम में आरक्षक के दोनों पैर बुरी तरह जख्मी हो गये थे। आरक्षक को तत्काल जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर आरक्षक के पैरों का ऑपरेशन भी किया गया, लेकिन लगातार उपचार के बाद भी आरक्षक को नहीं बचाया जा सका। आरक्षक की मौत पर पुलिस ने ड्राईवर को गैर इरादतन हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हालांकि आरक्षक प्रकाश चौधरी की बरगी में मौजूदगी पर भी सवाल उठ रहे हैं कि जब उसकी ड्यूटी चाकघाट पर थी तो बरगी क्यों गया था? यही नहीं संभागीय उड़नदस्ता की लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। वहीं जिला परिवहन अधिकारी संतोष पॉल की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो गये हैं।

Next Story