Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ के निवास में कांग्रेस की बैठक: कुछ प्रत्याशियों को बदलने को लेकर हुई चर्चा, जानिए क्या कहा कमलनाथ ने

टिकट वितरण को लेकर घमासान के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर पार्टी प्रभारियों एवं नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में विरोध के चलते कुछ प्रत्याशियों को बदलने को लेकर भी चर्चा हुई। हालांकि बैठक के एजेंडे में असंतुष्टों को मनाना और चुनाव में जीत के लिए रणनीति शामिल थे। खबर है कि कमलनाथ किसी भी प्रत्याशी को बदलने के पक्ष में नहीं थे फिर भी कुछ प्रत्याशी बदले जा सकते हैं।

कमलनाथ के निवास में कांग्रेस की बैठक: कुछ प्रत्याशियों को बदलने को लेकर हुई चर्चा, जानिए क्या कहा कमलनाथ ने
X

भोपाल। टिकट वितरण को लेकर घमासान के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर पार्टी प्रभारियों एवं नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में विरोध के चलते कुछ प्रत्याशियों को बदलने को लेकर भी चर्चा हुई। हालांकि बैठक के एजेंडे में असंतुष्टों को मनाना और चुनाव में जीत के लिए रणनीति शामिल थे। खबर है कि कमलनाथ किसी भी प्रत्याशी को बदलने के पक्ष में नहीं थे फिर भी कुछ प्रत्याशी बदले जा सकते हैं।

तैयार होगा विधायकों का रिपोर्ट कार्ड

बैठक को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि सभी विधायक और विधानसभा चुनाव लड़ने के दावेदार यह बात अच्छी तरह से याद रखें कि निकाय चुनाव का प्रदर्शन उनका रिपोर्ट कार्ड भी तैयार करेगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव ना सिर्फ शहर की सरकार का फैसला करेंगे बल्कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल भी हैं। इसलिए इसमें एक-एक नेता और कार्यकर्ता को अपनी पूरी शक्ति और सामर्थ्य से काम करना है।

संभाग एवं जिला प्रभारी के साथ चर्चा

बैठक में निकाय चुनावों के संभाग और जिला प्रभारियों को बुलाया गया था। बैठक में निकाय चुनाव के प्रबंधन पर चर्चा करते हुए प्रभारियों से टिकट वितरण के बाद निर्मित स्थिति पर फीडबैक लिया गया। बैठक में पूर्व नेता प्रतिपक्ष एनपी प्रजापति, चंद्रप्रभाष शेखर, पीसी शर्मा, अशोक सिंह, जेपी धनोपिया आदि नेता भी शामिल थे। कमलनाथ ने स्थानीय स्तर पर रणनीति बनाने और एकजुट होकर मैदान में उतरने के संबंध में निर्देश दिए।

और पढ़ें
Next Story