Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प, महिला समेत दो घायल

दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज कराया, थाना गेट के सामने बैठकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पढ़िए पूरी खबर-

भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प, महिला समेत दो घायल
X

डबरा। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी उथल-पुथल जारी है। वहीं डबरा विधानसभा का चुनाव लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। डबरा विधानसभा का उपचुनाव बहुत ही संवेदनशील माना जा रहा है डबरा कभी बयानबाजी को लेकर तो कभी नेताओं के अलग अंदाज को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच डबरा विधानसभा में आज भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई और मामला थाने जा पहुंचा और दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज कराया। यह मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आज कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे का डबरा विधानसभा के सिरोही गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम था, जिसमें कुशवाह समाज के लोग सुरेश राजे के स्वागत में व्यस्त थे। इसी बीच कुछ भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंचते हैं और दोनों पक्षो के बीच झड़प हो जाती है। झड़प इतनी बढ़ जाती है कि कांग्रेस कार्यकर्ता की ओर से एक महिला और एक भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो गये है। सूचना मिलते ही कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता देहात थाने पहुंचे।

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे सहित डबरा विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधो और हिना कावरे सहित कार्यकर्ता थाने पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा कार्यकर्ता ने थाना परिसर में आकर मेरे और मेरे कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई है। कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया।

थोड़ी ही देर में भाजपा कार्यकर्ता घायल अवस्था में अपने कार्यकर्ताओं के साथ देहात थाने जा पहुंचा जहां उन्होंने भी अपनी कहानी सुनाते हुए मामला दर्ज करा दिया है। गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देहात थाना गेट के सामने बैठकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिलहाल इस घटना से चुनावी माहौल गर्म होता दिख रहा है।

Next Story