Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रतनजोत के बीज खाकर 21 आदिवासी परिवारों के बच्चे बीमार, आला अफसर अस्पताल में मौजूद

बच्चे बेहोश होकर गिरने लगे कुछ बच्चों के मुंह से खून भी निकलने लगा, यह नजारा देख परिजनों के होश उड़ गये। पढ़िए पूरी खबर-

रतनजोत के बीज खाकर 21 आदिवासी परिवारों के बच्चे बीमार, आला अफसर अस्पताल में मौजूद
X

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब मुंगवानी में अचानक एक साथ कई बच्चे मूर्छित होकर गिरने लगे। बच्चे बेहोश होकर गिरने लगे कुछ बच्चों के मुंह से खून भी निकलने लगा। यह नजारा देख परिजनों के होश उड़ गये।

परिजनों ने देखा कि कुछ बच्चों के हाथों में रतनजोत के बीज रखे हुए हैं और बच्चों ने उन्हें खा लिया है। जैसे ही जहरीले रतनजोत बच्चों द्वारा खाने की बात पता चली है, नरसिंहपुर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में 21 आदिवासी परिवारों के बच्चों को नरसिंहपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में बच्चों का इलाज किया जा रहा है।

मामले की गंभीरता को भांपते हुए पूरा प्रशासनिक अमला नरसिंहपुर कलेक्टर, एसपी, एडिशनल एसपी, एडीएम सीईओ सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जिला अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के परिजनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी। वहीं नरसिंहपुर कलेक्टर के बताए अनुसार सभी बच्चों की हालत ठीक है, किसी भी बच्चे को रिफर नहीं किया गया है।

Next Story