Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CBI इंस्पेक्टर बनकर 5 लाख वसूली की कोशिश की, सलाखों के पीछे बहरूपिया

पिता-पुत्र ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर को रुपए देने में आनाकानी की और कहा कि उन पर ऐसा कोई केस नहीं है, तो उसने गुस्से में आकर अपनी नकली रिवाल्वर उनके सिर पर लगाकर एनकाउंटर की धमकी देने लगा। पढ़िए पूरी खबर-

CBI इंस्पेक्टर बनकर 5 लाख वसूली की कोशिश की, सलाखों के पीछे बहरूपिया
X

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस ने एक ऐसे बहरूपिया को गिरफ्तार किया है, जो नकली सीबीआई इंस्पेक्टर बनकर एक व्यक्ति से उसके बेटे के रेप केस की जांच के नाम पर 5 लाख रुपए ऐठने की जुगाड़ में था और जब उसे लगा कि रुपए नहीं मिल रहे हैं, तो वह नकली रिवॉल्वर से उन्हें एनकाउंटर की धमकी देने लगा। लेकिन इससे पहले ही संदेह होने पर उसे हवालात पहुंचा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जौरा कस्बा के आलापुर में रहने वाले प्रकाश गोस्वामी के पास एक आदमी सीबीआई इंस्पेक्टर बन कर पहुंचा और उसने उनके बेटे भावेश के रेप केस की जांच के मामले में बातचीत शुरू कर दी और उसको केस की जांच को रफा-दफा करने के नाम पर 5 लाख रुपए मांगने लगा। प्रकाश गोस्वामी का बेटा भावेश ग्वालियर में था इसलिए कथित सीबीआई इंस्पेक्टर को बाद में आने की कहा गया और जब भावेश आया तो नकली सीबीआई इंस्पेक्टर ने वही सारी बातें दोहराई जो उसके पिता प्रकाश गोस्वामी से कहीं थी। लेकिन जब पिता-पुत्र ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर को रुपए देने में आनाकानी की और कहा कि उन पर ऐसा कोई केस नहीं है, तो उसने गुस्से में आकर अपनी नकली रिवाल्वर उनके सिर पर लगाकर एनकाउंटर की धमकी देने लगा। संदेह होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद जौरा थाना पुलिस ने इस नकली सीबीआई इंस्पेक्टर को आलापुर से गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल पुलिस ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है और उससे नकली सीबीआई इंस्पेक्टर बनने के पीछे की पूरी कहानी पूछ रही है ताकि उसका असल मकसद सामने आ सके।

Next Story