Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीबीआई ने सीजीएसटी के अफसर को रिश्वत लेते पकड़ा, दो लाख रुपए देने पहुंचा था शिकायतकर्ता, एक फरार

सीबीआई ने भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित आफिस से दो लाख की रिश्वत लेते हुए सीजीएसटी के सुपरिन्टेंडेंट अंकुर खंडेलवाल को गिरफ्तार किया है। रिश्वत की लेन देने में शामिल एक अन्य अधिकारी चेतन सक्सेना भागने में सफल रहा। अफसरों ने शिकायतकर्ता व्यापारी पीयूष से 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी और सौदा 6 लाख में तय हो गया था।

सीबीआई ने सीजीएसटी के अफसर को रिश्वत लेते पकड़ा, दो लाख रुपए देने पहुंचा था शिकायतकर्ता, एक फरार
X

भोपाल। सीबीआई ने भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित आफिस से दो लाख की रिश्वत लेते हुए सीजीएसटी के सुपरिन्टेंडेंट अंकुर खंडेलवाल को गिरफ्तार किया है। रिश्वत की लेन देने में शामिल एक अन्य अधिकारी चेतन सक्सेना भागने में सफल रहा। अफसरों ने शिकायतकर्ता व्यापारी पीयूष से 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी और सौदा 6 लाख में तय हो गया था। पीयूष सीबीआई को सूचना देने के बाद दो लाख रुपए रिश्वत की किश्त देने आफिस पहुंचा था, जहां अफसर रंगे हाथ पकड़ लिए गए।

एक करोड़ की निकाली थी रिकवरी

सीजीएसटी अफसरों की ओर से व्यापारी पीयूष पर 1 करोड़ रुपए की जीएसटी रिकवरी निकाली गई थी। इसके बदले व्यापारी से रिश्वत की मांग की गई थी। सीबीआई भोपाल से व्यापारी पीयूष ने शिकायत की थी। शिकायत करते हुए उसने बताया था कि अरेरा हिल्स सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों ने उसके यहां जांच में 1 करोड़ रुपए की रिकवरी निकाली है। जब उसने मामले को खत्म करने की बात कही तो अधिकारियों ने 6 लाख रुपए की डिमांड की।

बताया जा रहा है कि व्यापारी सीजीएसटी के दो अधिकारी अंकुर खंडेलवाल और चेतन सक्सेना को रिश्वत के 2 लाख रुपए देने के लिए उनके ऑफिस के पास पहुंचा था। यहां सीबीआई ने अंकुर खंडेलवाल को पकड़ लिया। चेतन सक्सेना भाग निकले।

और पढ़ें
Next Story