Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम के नकली साइन व सील लगाकर डॉक्टर से ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार

सीएम के नकली साइन और सील लगाकर डॉक्टर से ठगी का मामला सामने आया है. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबलपुर आयुर्विज्ञान केंद्र में रजिस्ट्रार नियुक्त करने डॉक्टर को झांसा दिया गया था. नियुक्ति को लेकर डॉक्टर आरोपियों ने सीएम की नकली नोटशीट दिया था.

सीएम के नकली साइन व सील लगाकर डॉक्टर से ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार

जबलपुर. सीएम के नकली साइन और सील लगाकर डॉक्टर से ठगी का मामला सामने आया है. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबलपुर आयुर्विज्ञान केंद्र में रजिस्ट्रार नियुक्त करने डॉक्टर को झांसा दिया गया था. नियुक्ति को लेकर डॉक्टर आरोपियों ने सीएम की नकली नोटशीट दिया था.

डॉक्टर हरिसिंह चौरसिया को मामले में शक हुआ तो पुलिस से इसकी शिकायत की. मामले में क्राइम ब्रांच ने सौरव मौर्य और इंद्रजीत सिंह को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुआ आरोपी सौरभ मौर्य आईएफएस अधिकारी से ठगी के मामले में 2 साल से हबीबगंज से फरार चल रहा था.

मामले का मुख्य आरोपी शैलेन्द्र भदौरिया अभी भी फरार बताया जा रहा है. फरार आरोपी राजनैतिक दलों से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. नियुक्ति को लेकर आरोपियों ने डॉक्टर से 10 लाख की रकम मांगे थे. 2 आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है. क्राइम ब्रांचफरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Next Story
Top