Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तंत्र-मंत्र की आड़ में दैहिक शोषण, वीडियो वायरल होने पर ढोंगी बाबा गिरफ्तार

आरोपी ढोंगी बाबा युवतियों और नाबालिगों को अपना शिकार बनाता था। पढ़िए पूरी खबर-

तंत्र-मंत्र की आड़ में दैहिक शोषण, वीडियो वायरल होने पर ढोंगी बाबा गिरफ्तार
X

नरसिंहपुर। तंत्र-मंत्र की आड़ में देह शोषण करने वाले एक ढोंगी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ढोंगी बाबा युवतियों और नाबालिगों को अपना शिकार बनाता था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह मामला नरसिंहपुर थाना क्षेत्र का है, जहां नांदिया के साकेत धाम के संत धर्मेंद्र दास को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िताओं ने बताया कि ढोंगी धर्मेंद्रदास ने उतारी यानी भूतप्रेत-नजर, बुरा साया उतारने के नाम पर उनका दैहिक शोषण किया है। पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि धर्मेंद्रदास के कथित साकेतधाम में वे जब पहली बार गईं थीं तो उन्हें ढोंगी ने तंत्र क्रिया के जरिए ठीक करने का झांसा दिया। पहले पहल बाबा तरह-तरह की पूजा करता, फिर उन्हें आश्रम में ही रुकने को कहता था। बाद में वह तंत्रविद्या की तथाकथित उतारी विधि के जरिए इलाज करने के नाम पर उनका दैहिक शोषण करने लगा।

जानकारी के मुताबिक किसी पीड़ित शख्स ने बाबा का वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की और धर्मेंद्र दास को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ 376, 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
Top